+1 vote
946 views
closed
in Box Office Discussions by Location Manager (5.3k points)
0

1.Golmaal again - 1.98cr

  1. Biwi no.1 - 1.97cr

3.Ready - 1.85cr

4.Golmal3 -1.77cr

5.Hero no.1 - 1.74cr

6.Welcome - 1.66cr

7.Housefull2 - 1.57cr

8.Coolie no.1 - 1.48cr

9.Partner - 1.45cr

10.Bol Bachchan - 1.43cr

Salman khan Dominating the list

0

Salman Khan hits:
Biwi No 1
Ready
Partner
No Entry
Dulhan Hum Le Jayenge
Mujhse Shaadi Karoge

8 Answers

+2 votes
 
Best answer

jisne career hi comedy movies se banaya woh joker movie ka hero.. he should be at the top :D

I guess adat hai chote hits ki

Besides, Salman has blockbusters in each and every mainstream genre

Idhar sir ke mila ke 2 hai :D

Aur MEGASUPERSTAR ke 25 movies without a hit wala record toh.. tauba tauba :D

by Assistant Director (53.9k points)
selected by
+4 votes

Shocking to see that

Chennai Express and HNY don't belong to comedy Genre....

They are basically comedy films with little action like ofher comedies.... And they named it Masala

Om Shanti Om and Main Hoon Naa was Masala

by Costume designer (1.2k points)
0

forget ce HNY.....boi included bade miya chote miya sajan chale sasural raja babu are in masala genre...i think aankhe will be also included in comedy genre...actually boi dont about genre...they called akhri rasta thriller genre...

0

Bhai movie genre decided theme of the film. Chennai express theme is love story but with comedy and honour in parts with some action. So it's clearly a masala genre. Same thing happen with HNY. So first understand.

0

aur ready kya masala genre nahi hai? aur bmcm kya comedy nahi hai?

0

Ready kis angle se masala genre hui. Poori tarah se comedy movie hai. Poori movie ki theme hi comedy hai yaha tak ki action ke andar bhi comedy hai. Bhai main movie theme ki bat kar raha hu. Pahle samjho. Same thing with bmcm.

0

Chennai express and hny is a comedy film. Kaha se aate hai aise log.(rofl)

+1

tu rahne de bhai....ce kis angle se masala genre hai.....agar love story bole fir bhi man lete...kyu ki basic story thi...lekin start se end tak comedy hai..public start se end tak haste rahti hai....aur bbcm kya comedy movie nahi hai?.biwi no. 1 bhi extra marital affair aur emotion wali movie hai..lekin comedy touch hai....aise to saare movies me perticular theme hoti hai..

0

Aisa tujhe lagta hai ki ce main comedy hi hai. Hame to nahi laga ki poori movie main comedy ki gayi hai. 3-4 scene hi comedy ke hai wo highlight ho gayi kyunki comedy hatkar thi. Iska matlab ye nahi ki movie poori movie hi comdey thi. Mujhe to akihir ke 1 hrs. Main kahi bhi comdey nahi dikhi. Agar hasi aayi ho to bol akhiri ke 1 hrs. Main. Pure love story thi usme with action jo ki pyar ko paane ke liye har love story main hota hai. Villain bhi tha. Ab movie main comedy, love story thode thode part main tha to use masala genre main hi to daalenge.

+1

muze to action dikhi hi nahi except last scene....mpk me to usse jyada action hai...to kya wo masala movie hui? yahan ce me to train scene se lekar last ke 15 pahle tak comedy hi hai...waise muze ready me kahi kuch scene chodkar comedy nazar nahi ayee....typical south masala...3-4 action scene, comedy in part, family drama, love story between salman and asin, item songs,, 2 group me dushmani etc...full masala...

0

MPK ek love story thi bhi simple si story hai pyar ke liye hi sab kuch karta hai wo. But ce main Keval love story hi nahi hai saath main comedy bhi hai.

+2

to bhai ready, biwi no. 1 bhi masala hai....sab hai usme....bmcm me pure 2 ghante comedy hai aur song songs aur uske lyrics bhi comedy hi ha check below link
https://www.youtube.com/watch?v=AG9notsOhAg

+2

pure comedy to AAA, golmal3, jaane bhi do yaro, hungama, housefull aise movies hai.,,,,bmcm, ankhe, ready, ce, judwa, biwi no. 1 yeh sab masala hai jisme sab mix hai..lekin comedy jyada....

+1

Actually

Judwaa comedy thi...

Par Ready aur Biwi No.1 kaise comedy films hain

Ready Masala hai

Aur Biwi No.1 mei itne saare emotional serious scenes hain shaadi ke baad bahar affair waale.... Wo kis hisaab se comedy hui... Usme hassi bhi nhi aati..... Wo Drama film zada hai....

+1

agar BMCM Aankhen SCS CE comedy nahi hai to fir to abhi tak koi comedy bani hi nahi hai india me

0

CE tou poori comedy hai shuru se leke climax scene tak..... uss movie mei aur hai hi kya.... kya romantic songs hone se agar wo masala ho jaegi tou fir wo tou sab comedy films mei hote hain..... saari govinda ki 90s ki films fir masala ho jaengi....... raja babu bhi

+2 votes

Biwi No 1 lost the chance to 2 cr footfalls and blockbuster because of Cricket World Cup'99.
Years later, Ready makes up for the lost

by Producer (114k points)
+2 votes

yeh lo typical bhai fan......dominating ka matlab bhi pata na hai....lekin yaha salman ke sath ajay, Govinda ki bhi 3 filme list me hai...while akshay have 2....are bhopu isme kaunsa domination hai....if salman has more than 5 out of 10 then it would have called domination...make list of 25 movie then u will get govinda will have more than 15 movies in the list that is called domination....surprise to yeh kuch admin bhi han me han mila dete hai....without checkin fact...aur bade miya chote miya, sajan cchale sasural comedy nahi thi kya...

by Camera Operator (8.2k points)
0

Aise dekhego to srk ki ek bhi film fresh nhi milegi sabke sab remakes hai....maine domination isiliye likha kyuki salman ki ek bhi franchise nhi thi aur 2 sabse badi hits salman ki thi...

BOI ko follow karta hai ? usme jaake dekho BMCM aur saajan chale sasural dono MASALA genre me daala hai. Bolne se pehle check kar liya karo.

0

boi kya follow karna genre ke liye...tum log aise boi bhakt ho kal sholay ko comedy film bole toh tum yakeen karoge...waise ce comedy film nahi hai? sare dialog to comedy hi hai

0

Stats ke liye BOI follow karo aur genre ke liye dusra hahahaha

Judwaa out and out comedy thii lekin masala me daala hai to ab kya karein nhi maane kya ?

0

Judwaa out and out comedy thii lekin masala me daala hai to ab kya karein nhi maane kya ?

haan to comedy hi movie hai koi shaq nahi ab boi ne masala me dala to uski galti hai, jo mai yahi to keh raha hoon, boi kisi bhi movie ko kisi bhi genre me daal deta hai.....80% statistic sahi hoti hai isliye state follow karte lekin genre k liye nahi

+2 votes

ye BOI ka screw dheela hai kya BMCM SCS Chennai express Judwaa comedy nhi to kya horror movies hai

by Location Manager (7.9k points)
+1 vote

You look everywhere and its him dominating. Now it's not even a surprise.

by Mega Star (226k points)
+1

That's true.

0

sallu fans ko aisa farziwaada hi suit karta hai

0 votes

king of comedy salman khan

by Casting Director (16.6k points)
0

bhai jabardast comedy karte hai....even when he cries people still laughs....

–1 vote

jabardasti ke manipulated farzi cheezon se kaise apne star ko batana
is chindipan me salman fans ka koi jawaab nhi hai

by Location Scout (3.5k points)
0

haha for 2 decades sallu was not even a tier 3 just a side actor lol

0

Bro iske paas kuch nahi hai :D

This guy doesn't understand what 4 superhits in a row means. This guy thinks 2.0 was sir's movie.
This guy thinks akki is a MEGASUPERSTAR.

Tier 3 ko kuchh bolo, records ki baat karo, hgoty, atg, atbb ki baat karo toh bass ek hi reppy hai dehaati ke paas

Sallu ka bad phase

Gawar ne woh record nahi dekha.. 25 movies without a hit,, most disasters by MEGASUPERSTAR

abhi dekhna fir wohi sab bhoukne ayega

Kya karega.. tier 3 ke records bhi toh nahi :D

0

Tier 3 ka ek hi fan hai idhar jo besharam jaise argue karta hai n all he has is Salman's bad phase

Koi 1 major record ho tier 3 ke paas tab jaake bolega na

Abhi wohi reply ayega.. Salman's bad phase :D

2017 tak kangana badi star thi tier 3 se.. isse badi beizati kya :D

We all know his reply

4 superhits in a row hahah moron tier 3 fan :D

0

haha supporting actor fans forgot about 2 decades unko sirf 6/7 saal ka hi pata hai
salman ke bas ki nahi hai non holiday par 100 cr bhi kar jaaye

No related questions found

...