Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

2 Answers

+1 vote
 
Best answer

This is the stuff of nightmares actually. Nobody is safe. Hell even at home you're not safe.

by Mega Star (226k points)
selected by
+1

but abhi ke liye ghar per hi rehna best option hai.

0

Haan wo to hai,par ghar pe kisi ko cough cold ho jaaye to bhi tension ki baat hai.

0 votes

Situation ko normal hone main bahot time lagega even india main bhi pura report baahar nahi aa raha hai.

acha baat yeh hai india main abhi tak kewal 2 hi death hua hai aur kaafi log thik hoker ghar ja chuke hai.

by Casting Director (18.7k points)

No related questions found

...