Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

+1 vote
1.3k views
1980 -                    neet .coll ( aprox) -   footfalls(aprox)

1 shaan -                6.25 cr                     -   3.2cr

2qurbani-                6 cr                          -  3 cr

3 ram balram          5cr                           - 2.6 cr

1981-

1 Kranti -              10cr                           - 5 cr

2 laawaris -            9.5cr                          -4.5 cr

3 Naseeb -            9 cr                           - 4cr

1982

1 namak hallal-      7.5 cr                          -3.2cr

2 vidhata -              6cr                            - 2.9cr

3 khudaar -             5.5 cr                            -2.5 cr

1983

1 coolie -                 12 cr                             - 5.1 cr

2 Betaab -               9.35 cr                          - 3.75cr

3 Hero -                   7cr                               - 2.85 cr

1984

1 sharabi -                6cr                            - 2.5 cr

2tohfa  -                    5cr                           -2.1 cr

3 maqsad -                4.5 cr                      - 1.8 cr

1985

1 mard -                    10.5 cr                        -4.4 cr

2 rtgm -                      9.5 cr                           -4 cr

3 giraftaar -                 5cr                              - 2.1 cr

1986

1 karma -                  7cr                            - 2.8 cr

2 A R-                       5cr                             - 2 cr

3 nagina -                 5cr                             - 2cr

1987

1 hukumat -             5cr                               - 1.8cr

2 mr.india  -              5cr                              - 1.8 cr

3 khudgarz-              4cr                              - 1.5cr

1988

1 tezaab -                8.5cr                            - 2.7cr

2 shahenshah -        8cr                              - 2.3 cr

3 QSQT -                 6 cr                             - 1.8cr

1989

1MPK -                     14cr                              - 4.2 cr

2  tridev -                   9.5 cr                           - 2.8 cr

3 RL  -                         9cr                             - 2.6 cr

1990

1 dil -                            10cr                              - 2.9 cr

2 ghayal -                      9.5 cr                            - 2.6 cr

3 AKA  -                         7cr                               - 2 cr

1991

1 sajan -                       10cr                           - 2.6 cr

2 hum -                          9.5cr                        - 2.2 cr

3 saudaagar -                9 cr                           - 2 cr

1992

1 beta-                            13 cr                         -  3 cr

2 deewana -                    8 cr                          - 1.7 cr

3 KG -                             7cr                            -  1.5 cr

1993

1 aankhe -                        14cr                         - 2.9 cr

2 khalnayak -                    12cr                         - 2.4 cr

3 darr         -                      10.75 cr                     - 2 cr
closed
in Predictions by Casting Director (18.7k points)
edited by
0

Darr 1.9 cr Footfalls Already Updated By BOI

0

yes bhai maine bhi ye calculation boi ke naye update aane ke baad kiya hai jo 100% accurate nahi hai , jab tak nett collection nahi milega bahot muskil hai accurate collection dena.ye kewal prediction hai jo galat bhi ho sakta hai.

0

Bhai Ji
Kranti Ko Lekar Serious Nahi Ho
Total Wrong Information

0

bhai saab , maine sirf calculate kiy hai nett collection se jo kuch galat bhi ho sakta ha,per aapko kranti ka collection galat lagta hai to kya hona chahiye?

6 Answers

+2 votes
 
Best answer

Rishte men Big B sab ke baap Hain. True shehenshah indeed

by Mega Star (226k points)
selected by
+4 votes

Just look at those mammoth blockbusters by AB!

Man if there was a BO forum back then, his fans would be steamrolling every other fanbase!
But here we are, a guy who for once hasn’t even delivered biggest grosser of the year and his fans cry everywhere that he can hang with the mighty Khans :D

by Assistant Director (53.9k points)
+1

"But here we are, a guy who for once hasn’t even delivered biggest grosser of the year and his fans cry everywhere that he can hang with the mighty Khans"

LMFAO

0

That last line was killer

+1 vote

Cant Comment On Other Movies But I Think QSQT Will Have Around 2 cr Footfalls Bcz BOI Called It HUGE HIT And Compared It With Another Blockbuster Eak Duje Ke Liye.

Dil Will Have 3 Cr Plus Footfalls As BOI Said When Initial Run Ended Dil Was 25% Ahead Of Another Mega Blockbuster Ghayal In Almost All Circuits.

by Executive Producer (63.3k points)
edited by
0

chance kum hai per ho sakta hai.

0

Hmm dekhte hai

0 votes

Look Coolie Movie Footfalls 5.5 cr That Means More Than Bahubali 2. Amitabh Bachchan Is Truly Big Boss of Indian Box Office. Coolie Declare ATBB after updated BOI data.

by Assistant Director (52.2k points)
0

muje bhi pata hai BOI kabhi 25 cr nahi dega , ye footfall 12 se 15 cr ke aas pass hi hoga, and coolie bhi 5cr to 5.5. kuch movie kranti and naseeb 4cr se 5cr ke kareeb rahengi.

0

Waise thanks for this update.

0

Waise thanks for this update.

0

@ajay do you have any data of atp of late 80s and early 90s movies? in 1988 atp was 5rs or less?

–1 vote

Don't Give fake 90% Fake de diya tumne ...
Kranti ko chota mota BBs smjhte ho ???
Aane do Update isme se 90% To galat he de diya hai tumne ...

by Set Decorator (1.3k points)
0

KRANTI 4.5 CR AAPKO CHOTA BB LAGTA HAI YE ATBB HOGA MAY BE WITH 5CR FOOTFALLS.

0

agar kuch galat hai to batao, humlog discuss karenge, waise bhi 10 to 20 percent ka anter aa sakta hai.

–1 vote

80 Ke Dashak Ki Sab Se Badi Hit

MPK

Second

Kranti

Hai To Phir Ye 5 cr& 4 cr Foofall
Coolie Ko De Rahe Hai

by Camera Operator (9.8k points)
0

Ye BOI.co.in ka diya hai..
Waise 80s kii Biggest KRANTI hai...jo kii ab ATBB ho Jygi like Border ...MPK 2nd prr hai

0

ROI KE ANUSAAR MPK BIGGEST HIT HO SAKTA HAI.

0

trade guide ke anusaar coolie ka footfalls 7 cr tha, jise trade guide ne 1984 main published kiya tha. maine ese 5.4 diya hai ho sakta hai BOI ke update k baad kuch change aaye.

No related questions found

...