settingsLogin | Registersettings
Show Menu

so which dilwale u like more

+5 votes
95 views
1> ajay devgan Sunil shetty raveena wali

           or

2> srk kajol Varun wali
in General by Executive Producer (63.7k points)

2 Answers

+3 votes
 
Best answer

Bhai yeh bhi koi pouchne wali baat hai ..
ofcourse the first one..
i mean Ajay, Raveena & Sunil wali...
Dilwale toh bahut dekhe hain..
Par pyar mein padke jo pagal hojaye..
Aise Dilwale ko aaj pehli baar dekha hai...

by Producer (118k points)
selected by
+1 vote

Aisa Zulm hum par mat karo.......................................

by All Time best! (326k points)

Categories

72.8k questions

278k answers

342k comments

1.9k users