Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

+1 vote
251 views
Jiska darr tha wohi hua, now only an idiot will believe in that pro-amir site! Its an alarming time to take a stand against that bloody cheap 2RS site! 37cr on 3700screens acc to them,waah waah,kya ghapla kiya h! Kuch to sharm karte! Iss baar to pura openly ghotala kr diya....RIP aoi....!! I hv never seen such heinous trolling in 2014..! Only amuru n aoi knows, kitna khaaya h us aoi ne.... First 40cr,then 39.5cr,now 36.5cr(that too after 2months,for so long chu.. Daaru pk so rahe the kya?) When they saw no record is being created,they thought let's do bali ka bakra of other movies!! Now I hv no reasons to follow that licker aoi......get well soon those who follow it other than oppurtunist amirians... Eventually truth triumphs over Eveil/Fake......2baar hirani/dhoom ne bacha liya,ab tera kya hoga amir...... #BoycottAOI
closed
in General by Second Unit Director (77.9k points) 1 flag
0
Anand, don't hide it...! Zyada oversmart mat bano! Misusing power has become synonymous wid u..! Hv guts to face some bitter truth!
Its our full right to share opinion/views! U can't force us to follow ur views!
+1
amuru tu nay hi likha hai na??? aur bol raha hai hide na karay..... srk pay attack hua to tu zimadaar ho ga???
–1
BOI.co.in sab stars directors producers exhibitors distributors sbke interview bhi aate hain.....clctns bhi change nhi hote hain aur circuit wise clctn aate hain...har week ka update aata hai choti se choti aur badi se badi film ka.....Award function par saare stars aa rhe hain aur salman thumke maar rha hai wahan wo trusted site hai sbse....baaki sab stars support kre hain wo real fig deti hai Iss unn fig ke basis pe award show rakh skti hai par ye BOI. Com ye Koi fool/******* chala raha hai na unka  kch ata pata hai ki hain kaun..Ye Site Aamir ko full support krti hai Aur Srk Hrithik aur Ajay ki films ka clctn underreport krte hain aur Aamir ki films.ka over report PK 4200 screens ko 3700 screens btake 37cr bol rhe hain...Krrish 3 198.66+10=208.66cr ko 175cr kr diya.....son of sardar 105.72cr ko 88cr kr diya ...Jthj 121.60cr ko 101cr...CE 218.53cr ko 207cr.....Mnik 82.52cr ko 72.74cr....Ghajini 95.97cr. Ko 114cr kr diya .... ......CE ne 1st day boi.co.in 31.27cr kiya lekin BOI. Com ne 0.95cr kam krke 29.32cr diya taaki headline aaye Ce failed to beat Ett Baad mein 3 months Baad 29.32 se 1.18cr increase krke 30.50cr kr diya...
.Dhoom 3 ne 29.74cr BOI.co.in kiya Lekin BOI.com ne 2.12cr increase krke 31.86cr diya aur jo record nhi tha usko Record Bna diya.....Jab HNY ayi tou unhone 42.62cr (Hindi) 2.35cr (Tamil Telugu) Total boi.co.in 44.97cr ko 40cr (Hindi). Diya aur Tamil Telugu 2.35cr diya hi nhi taaki sum krke Zada na lage.........Fir jb Pk 1st day aya tou 24.77cr BOI.co.in ko increase krke 26cr kr diya.....Jab 3rd day Sunday tak aaye tou PK Ek bhi Record na bnta dkh BOI. Com ne. HNY 44.97 ko 40 Pehle hi kiya hua tha tou Iss baar aur kam krke 36.50cr krke. 37cr krke pk ka single day bta diya.......BOI. COM Ek Trade Site hai jo unknown log chalate hain tou aap inpe vishwaas krte hain tou aap bewakoof hain.........Bollywo­od Hungama Producers site hai ya tou wo Distributor figs copy maar dete hain BOI.co.in se puchkar wrna utne dete hain Jitna producer chahta hai......Sirf Ek hi site hai jo Territory Breakup ke sath collections de rhi hai har exhibitor theatre owner ka interview de rhi hai......aur Har week clctns update krti hai chahe choti se choti film ho ya badi se badi........BOI.co.i­n Report Timings 5 bje hai wo Saturday ko 5 bje. Friday ke 1st day clctns dete hain har circuit ke sath.......Fir Monday ko 5 bje. Sat aur Sundar aur wknd clctns dete hain
......Tuesday ko Monday ka clctn uske Baad direct Saturday ko......Har Saturday Week clctns update honge hain.....Ye Distributor Figures hain tou ye hi follow kro inke fig pe hi Star BoxOfficeIndia Awards aya tha 2014 October mein.....Ab 2015 October mein aega.....!!
0
Itna lamba essay likha par koi nahi padha lol

7 Answers

+1 vote
 
Best answer

Now its crystal clear that aamir is official king of manipulation,he is the one who started trend of manipulation back in 2008 ,first ghajini which did 88 cr nd he(aoi) made it 115 cr,then 3idiot ,d3 nd now pk...And if hny did only 36cr then why did they never said it in these 2 month??Why during pk?We always have doubt on boi but now shak yakeen me badal gaya...
Last words
=aamir is biggest hypocrite,creditchor actor...

**** u boi..

by Assistant Director (46.5k points)
selected by
+3 votes

aur phir us nay rotay rotay sab kuch likh dia

by Super-star (198k points)
+1
Woh bhi ek haath se..(drunk)
+2 votes

I'm not going to follow box office anymore, movie ayenge tho celebrate karenge aur enjoy karenge. Box office ka Kuch bhi ho

by Producer (115k points)
+1 vote

RIP SRK,how it did 40cr in 3900scrn lol,shame on manipulative khan,pura 25% manipulation shame shame.

by All Time best! (295k points)
0
10 hits in 30 years and talking about shame.fu** off fake aoi.
–1
@navo then how did 37 crs in 3700 screens came from..??
+1
@tb-kya hua tumlog hi to bol raha hai price hike lol.
+1 vote

Boxofficeindia.com rockss...........................

by Production Accountant (24.5k points)
0 votes

Just wait for a year or two and you will find that 3idiots beats Chennai Express.
DDLJ will be behind RH.
HNY day1 will be below 35cr.
CE day1 will be below 30cr And many more????

If you follow BOI then dont be surprised on this change.

by Super-star (194k points) 1 flag
edited by
–2 votes

RIP Aoi.I follow boi.co.in.............

by Assistant Director (45.9k points)

No related questions found

...