Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

+4 votes
96 views
I am considering all version
in Opinion by Camera Operator (10.7k points)
edited by

2 Answers

+1 vote

They will collect Chanda from SRKIANS at the rate of 5 cr everyday: at this PACE I think HNY will have 300 crore week 1 record: LOL

by
+1 vote

imran is aadmi ko meri taraf se koi acha sa gift bhaij do..... ye achi achi aur masala daar posts share kar raha hai....i like you tushar .... good start

by Super-star (198k points)
0
Baap Baap Hota Hai...Flop Ho ka lifetime tod diya sirf 3 dkn me haha!
http://s24.postimg.org/gc2e75n79/20141027082740_1.jpg
0
hhaha araam se ustaad..... saans to lai... kya ho gaya tjhe...achanak..... acha chal bta mjhe kya hua...main sab thek kar doon ga..... aja mera munna aaaja...meri goudi main..... doodoo piya hai na shubha shubha.... mat bahir jaya kar ....gali k bachay salman khan k fan hain ..... maareinge
0
Wo kya hai na Gali ke Kuttey achanak bhokne lage hai hahaha Pichle Eid se Gayab the aaj bhonk rahe hai zara KICK maarke aata hu...loolool

No related questions found

...