Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

+10 votes
781 views
closed
in General by Director (123k points)
+1
look at them...they behave like losers always.....n look at us, how cool we r n still celebrate 30Years of Success
http://s30.postimg.org/8ncj8tgap/sparkles_9.gif
+1
Hahaha...Baadshah bhai you rock :D
+1
this rocking shocking thing here for me is all because of Aamir's hardwork na....so lets not forget that.....give credit where its due....all hail Aamir
+1
Hahaha....All Hail the Great Aamir :D
0

He he he 17 hitz,8 bb's,4 atbb's,4 atg's,6 hgody.....

0

jass: SRK ki kitni Hits hain?????

0

Arre mujhe kya pta aur na hi maine kahi likha hai...ki srk ki itni hitz hai aur utni hitz hai.....ye to tu hai jo keh rha hai ke aamir ki 9 hitz hai.....

0

kya maine ghalat kaha ????prove kr that i based this figure on wrong data n it was not of BOI....at that time i used to say 24 for SRK too....not 27.....koi to dhang ki baat keya kr...mjhe pta h tum logon ki Real Champ ny bohat utaari hai magar koi baat nhn gusa thook do ab....

waisay tjhe 17Hits par bhi sharam ani chahye that yeh 1988 sy lga hoa h aur SRK bechara 1992 mein aya.....aur Salman 1989....phir bhi itna zyada farq

aur yeh 17Hits ka data kahan sy aya???????

0

Le beta phass gya tu...tera comment dekh oct 25 ka hai...usse pehle old boi me aamir ki hitz gin..d3,3i,gjni,tzp,fna,rdb,lagaan,rh,dil,qsqt.....ab dekh aur gin dhongi...rahi baat comparison ki ...to wo to tu hi kar sakta hai 35 movies ka 55 se....kyonki ye kaam to ajoobe hi karte hai...

0

bhai jaan tu agr forum par hota ya aankhein khuli rkhta to smjh jata why we wrote 9Hits..........guess kr........see Aamir's year 2007........then guess again..........u will find an answer

acha chal......suppose for a sec i was a dhoongi.....main to hoon he aisa........tu 17Hits ko justify kr

0

Qsqt,dil,jjws,hhrpk,rangeela,rh,ghulam,ishq,sarfarosh,lagaan,rdb,fna,tzp,gjni,3i,d3,pk.....17 hitz.....dhongi...

0

jjws, hhrpk ko BOI ny Hits declare kr deya????????link he share kr dy bhai meray

waisay TZP par ksi aur din smjhaon ga tjhe.........why it shouldn't be counted as Aamir's Hit as an actor/star

0

Subah ho gayi ....aur bta dhongi badshah queen kaisi hai..
Arre sun boi wale ibod ko copy kar rahe hai...waha hhrpk and dhkmn hitz hai...to wo to hitz hongi hi...lekin..wo avg ko vi hitz kar rahe hai to jjws vi hit hogi....17 hitz to pakki hai...

0

LOL..........dhongi kaun sabit hoa?????hahaha....munh dho kr cmnt krta to better rhta

0

Dhongi tu saabit hua aur kon??.....teri abhi se ye halat hai...jab boi aamir ki 17-18 hitz kar degi..to tera kya haal hoga DHONGI...
Muh dhoke comment karta...ooooooo
main bhool gya tha tujhe gore-chitte launde pasand hai...aage se muh dhoke hi comment karunga baabbbyyyy......

0

LOL......'jab boi aamir ki 17-18 hitz kar degi'........'kar degi'............now its like a good boy

0

Ha ha ha ha....ek baat to bta dhongi badshah...17 hitz ke baad..teri v baaki srkians ki tarah jalegi ya tu khush hoga.....

0

baat to aisay kr rha h jaisay 28Hits hojayein gi........hahahaha..........apna level to dekh yaar.....pehlay to dhongi-punna keya tu ny.....aur woh bhi sirf 17Hits ** ka.......hahaha

0

Jawaad to koi nahi diya...matlab ki main maan lu teri bahut jalegi...jal jal kar raakh ban jayegi....

0

ooper kya maine Nusrat Fateh Ali ka raag likha hain???jwaab he deya h.....aur jwab yeh h k 17Hits ly kr bhi SRK k paas atleast 10Hits zyada hn gi..........aqalmand k liye ishara he kaafi hota hai

0

To jo 22 movies srk ne jyada ki hai to wo kon ginega...ha ha ha ..bewakoof ko jitne marji ishare dedo wo kuch nahi samjega...jo shayad tu hai...poora to nahi par bahut kareeb pahunch gya hai tu...matlab teri jalegi na??...pakka?? Ha ha ha ha ha

0

maine qasm sy tjhe is baat par pehlay chor deya tha......teri usi waqt bisti kr daita to sahi tha???ab sun, agr SRK as LEAD Vs Aamir as LEAD compare kr k Hit ratio even after 17Hits for Aamir agr Aamir ki Hit ratio zyada ajaye to main pora 1month is forum par nhn ayonga....tu bol kya karay ga agr Aamir ki Hit ratio SRK sy km ayi to?????

22films more of SRK, justify kr.........koi izzat h teri ya nhn??pehlay '17 kar degi' par teri hoe, ab tu ny hwa mein 22more films ka shosha chor deya

0

Aaja kar jo beizzati karni hai....thullu vo main nahi tha jo yaha aur waha dhindhore peet rha tha ki srk ki itni hitz hai ye tu tha..aur ab jab teri phatti padi hai..to dum utha utha kar dekh raha hai....
Teri kya izzat hai ve...america ka president hai tu...haan ab thanda paani peene ki zaroorat tujhe hai....baabbbyyyy.....pehle hwa me bahut udd liya ab niche aaya to pta chala.....haan thande paani ki jagah coca cola lega to accha rahega ...ha ha ha ha ha ha ha ha ha

0

bs bs........teri to bohat he buri haalat hai..........'Teri kya izzat hai ve...america ka president hai tu' ........hahaha.......maine kb kaha.......izzat to Obama ki bhi challenged h.......mgr izzat tb hoti h jb aap hwa mein baatein nhn krtay blkay woh baat boltay ho jisko aap back kr sako....president wgaira ki izzat hoti to saray president izzat-daar hotay...aur agr na back kr sako to sorry keh do.......tu decide kr, 22films ko back kr skta h ya sorry kahay ga???yeh 2tareeqay hain aik izzat-daar bnda honay k...........baaqi teri marzi bhai

0

Dhongi badshah....mtlb tu aamir ki 9 hitz ka dhong tu aise hi karta rha....mtlb teri koi izzat nahi hai...ab tu iski sorry v nahi mangega ....besharam v hai tu??...dhongi,nautanki,thullu,besharam ...aakhir hai kya tu??..

0

Hahaha....so u can't back 22films....hahaha....boltay hoe he sharam kr laita....ab jo zaleel ho rha h...kya faida hoa???
Regarding 9Hits..... tjhe dates parhni ati hain ya Aamir ki trha unpadh he h tu???teri bohat hogayi h ab bs kr qasm sy....wrna tu phir aik aur baat kr k phas jayega

0

Mtlb ke tu manta hai ke tu besharam hai....dekhle ek vaar phir bahut badiya badiya title hai....
Namoona
dhongi
nautankibaaz
thulla ...ek baar phir soch aur vichar kar...aur phir bta....

0

oh come on..............u r so boring...........lol...........tu to foran he under-pressure ajata hai.........weak nerves will hurt u a lot

0

Apne ustaad se sorry maang.....besharam kahi ke....saali aaj to hadd hi ho gayi...kaise kaise namoone paida hue hai duniya me....

0

jass pagal hogya hai...........hahahhahahahahha

0

Gauri khan is a huge fan of mr. Aamir khan ...is it true ?? ........ha ha ha ha papuon ka badshah ......

0

u r dragging this discussion without any reason.........why don't u learn from the mistakes u did here n try to come up with better lines on a different page??????

0

In your own words,explain the following statement
''Srk is an overactor.overacting is the best quality of him'':- Shoaib Malik

0

Shoaib Akhtar ki favorite films pta hain????aur yeh Shoaib Malik 100saal jootay chaatay ga na to bhi SRK ya Shoaib Akhtar jaisa nhn bn skta...........n look at u..........lol..........kis 2takkay k bnday k statement dhoondh kr laya h to save urself..........why Jass why??why u do that to urself??why??

0

And the best 'overactor' award goes to Shahrukh Khan...no doubt he is the most overrated actor....he has done nothing but pure overacting...one should learn the art of overacting from him and his fans really enjoy his onscreen caricatures but unfortunately when he acted well in swadesh those fans could not accept good work from him because they just want caricature and overacting from him...srk was/is doing same kind of cinema with same co stars,same directors and even same production house...can you name a hit movie of srk with a different kind of story without any big producer/director/heroine...

0

'a hit movie of srk with a different kind of story without any big producer/director/heroine...'- Main Hoon Na

0

Who said you main hoon na was a different kind of story ?? .....god bless him...

0

u will cry...........n u will cry ur whole life..........thats final

0

But i'm laughing man...i'm laughing ....how srk got filmfare award for ddlj....rangeela was the best performance of that year....
How srk got filmfare award for devdas....tlobs was the best performance of that year...
How srk got the filmfare award for mnik ...guzaarish was the best performance of that year...
How srk got the filmfare award for dtph....virasat/c420 was the best performance of that year....
How he got the filmfare award for kkhh .....ghulam/zakhm was the best performance of that year...
C'mon ...man tell how he got all these awards....and bdw who is shoaib akhtar ....shoaib akhtar is someone who didn't know about his own talent....he wasn't using his talent properly.....are you talking about that guy ??..

0

hahaha............i can see u laughing........really cool u r

0

n i guess u don't know cricket or atleast fast bowlers........why i waste my time to teach u...tell me one reason??

0

Ha ha badshah ...agar tu srk fan hai to mujhe ek baat bta ...shahrukh khan ne ekta kapoor ko ullu kyu bnaya tha .....
bdw acc to jass,'' shahrukh khan was a good actor but now he is a good businessman.''

0

pta nhn bhai.........Ekta Kapoor ko kya tu ny rakhi sister bna leya h jo suddenly yeh ques yaad agya tjhe???
yeah...u can say that as last 2films he didn't do proper roles.......next year will be a comeback of SRK-the actor

5 Answers

+4 votes
 
Best answer

shame on 9hits actor aamir nd his 9 fans

1.navo
2.robber
3.nolan
4.bishti
5.faud
6.aamir fan from kerla(LoL Funny user name)
sala real to 6 hi fan hai chalo dusre add karta hu
7.shegal
8.anand
9.hrsg
shame on u
#9

by Assistant Director (46.5k points)
edited by
+4
Remove Kashyap And Aashish.they are not like other Aamirians Atleast.....
+4 votes

Hahahaha....................they r cry baby

by Producer (115k points)
+3 votes

enter image description here

Ye he apne Navo bhai sahab, hahahahahahahah

by Production Accountant (22.9k points)
+3
Hahaha.....
+2
hahahaha (clap)
+2
hahahha.....Navo roxx....n he said ''Aamir fans r classy''....classy like him???(drunk)
0 votes

Aaj dukhi to bahut hoge tum....ha ha ha
arre baba kitni baar kha hai aise hwa me baatein mat kiya karo....kabhi kabhi taka kar v baj jaati hai....

by Production Designer (14.7k points)
0 votes

Hahahahah.........
Aamiroxofficeindia ne kuch hits bheek mai dai de lol

by Director (121k points)
0

Arre verma...tujhe pta nahi hai kya...maine boi ko paise khilaye hai..1 hit ke liye 1 peti di hai maine...tu v karwale srk ki 40 hitz...1 peti ke badle ek hit...ja jaldi ja...kahi der na ho jaye....

No related questions found

...