Categories

72.8k questions

278k answers

1.9k users

+8 votes
7.3k views
closed
in Archived by

2 Answers

+1 vote
 
Best answer

Well this one is best wen it cimes to coolness bt i also lyk another one frm k3g which goes lyk
"zindagi mein kuch banne ke liye haasil karne ke liye hamesa apne dil ki suno aur agar dilse bhi koi awaj na aaye toh apni aankhen band karke apne maa aur baabuji ka naam lo..dekhna har mushkil aasan ho jayegi.........." sry i dnt remember it properly bt i get goosebumps evrytym i hear it..
Also one frm don2 promos.."mujhe andhera pasand he kyunki yeh tumhare aane wale kal ki yaad dilata hai"..height of attitute
n the best one frm the film was" sir! sir bahut sareef sa lagta hai..call me don" the way he delivered was mindblowing...

by
selected by anonymous
+2 votes

Agree....ye wali best thi.

by

No related questions found

...