+1 vote
512 views
asked in Box Office Discussions by Location Scout (4.1k points)
36% Accept Rate
0

1.Golmaal again - 1.98cr

  1. Biwi no.1 - 1.97cr

3.Ready - 1.85cr

4.Golmal3 -1.77cr

5.Hero no.1 - 1.74cr

6.Welcome - 1.66cr

7.Housefull2 - 1.57cr

8.Coolie no.1 - 1.48cr

9.Partner - 1.45cr

10.Bol Bachchan - 1.43cr

Salman khan Dominating the list

0

Salman Khan hits:
Biwi No 1
Ready
Partner
No Entry
Dulhan Hum Le Jayenge
Mujhse Shaadi Karoge

8 Answers

+2 votes
 
Best answer

jisne career hi comedy movies se banaya woh joker movie ka hero.. he should be at the top

I guess adat hai chote hits ki

Besides, Salman has blockbusters in each and every mainstream genre

Idhar sir ke mila ke 2 hai

Aur MEGASUPERSTAR ke 25 movies without a hit wala record toh.. tauba tauba

answered by Assistant Director (40.4k points)
selected by
+4 votes

Shocking to see that

Chennai Express and HNY don't belong to comedy Genre....

They are basically comedy films with little action like ofher comedies.... And they named it Masala

Om Shanti Om and Main Hoon Naa was Masala

answered by Costume designer (1.1k points)
+2

pure comedy to AAA, golmal3, jaane bhi do yaro, hungama, housefull aise movies hai.,,,,bmcm, ankhe, ready, ce, judwa, biwi no. 1 yeh sab masala hai jisme sab mix hai..lekin comedy jyada....

+1

Actually

Judwaa comedy thi...

Par Ready aur Biwi No.1 kaise comedy films hain

Ready Masala hai

Aur Biwi No.1 mei itne saare emotional serious scenes hain shaadi ke baad bahar affair waale.... Wo kis hisaab se comedy hui... Usme hassi bhi nhi aati..... Wo Drama film zada hai....

+1

agar BMCM Aankhen SCS CE comedy nahi hai to fir to abhi tak koi comedy bani hi nahi hai india me

0

CE tou poori comedy hai shuru se leke climax scene tak..... uss movie mei aur hai hi kya.... kya romantic songs hone se agar wo masala ho jaegi tou fir wo tou sab comedy films mei hote hain..... saari govinda ki 90s ki films fir masala ho jaengi....... raja babu bhi

+2 votes

Biwi No 1 lost the chance to 2 cr footfalls and blockbuster because of Cricket World Cup'99.
Years later, Ready makes up for the lost

answered by Editor (87.1k points)
+2 votes

yeh lo typical bhai fan......dominating ka matlab bhi pata na hai....lekin yaha salman ke sath ajay, Govinda ki bhi 3 filme list me hai...while akshay have 2....are bhopu isme kaunsa domination hai....if salman has more than 5 out of 10 then it would have called domination...make list of 25 movie then u will get govinda will have more than 15 movies in the list that is called domination....surprise to yeh kuch admin bhi han me han mila dete hai....without checkin fact...aur bade miya chote miya, sajan cchale sasural comedy nahi thi kya...

answered by Location Manager (5.4k points)
0

Aise dekhego to srk ki ek bhi film fresh nhi milegi sabke sab remakes hai....maine domination isiliye likha kyuki salman ki ek bhi franchise nhi thi aur 2 sabse badi hits salman ki thi...

BOI ko follow karta hai ? usme jaake dekho BMCM aur saajan chale sasural dono MASALA genre me daala hai. Bolne se pehle check kar liya karo.

0

boi kya follow karna genre ke liye...tum log aise boi bhakt ho kal sholay ko comedy film bole toh tum yakeen karoge...waise ce comedy film nahi hai? sare dialog to comedy hi hai

0

Stats ke liye BOI follow karo aur genre ke liye dusra hahahaha

Judwaa out and out comedy thii lekin masala me daala hai to ab kya karein nhi maane kya ?

0

Judwaa out and out comedy thii lekin masala me daala hai to ab kya karein nhi maane kya ?

haan to comedy hi movie hai koi shaq nahi ab boi ne masala me dala to uski galti hai, jo mai yahi to keh raha hoon, boi kisi bhi movie ko kisi bhi genre me daal deta hai.....80% statistic sahi hoti hai isliye state follow karte lekin genre k liye nahi

+2 votes

ye BOI ka screw dheela hai kya BMCM SCS Chennai express Judwaa comedy nhi to kya horror movies hai

answered by Location Scout (4.2k points)
+1 vote

You look everywhere and its him dominating. Now it's not even a surprise.

answered by Super-star (170k points)
+1

That's true.

0

sallu fans ko aisa farziwaada hi suit karta hai

0 votes

king of comedy salman khan

answered by Camera Operator (11k points)
0

bhai jabardast comedy karte hai....even when he cries people still laughs....

–1 vote

jabardasti ke manipulated farzi cheezon se kaise apne star ko batana
is chindipan me salman fans ka koi jawaab nhi hai

answered by Set Designer (2.3k points)
0

haha for 2 decades sallu was not even a tier 3 just a side actor lol

0

Bro iske paas kuch nahi hai

This guy doesn't understand what 4 superhits in a row means. This guy thinks 2.0 was sir's movie.
This guy thinks akki is a MEGASUPERSTAR.

Tier 3 ko kuchh bolo, records ki baat karo, hgoty, atg, atbb ki baat karo toh bass ek hi reppy hai dehaati ke paas

Sallu ka bad phase

Gawar ne woh record nahi dekha.. 25 movies without a hit,, most disasters by MEGASUPERSTAR

abhi dekhna fir wohi sab bhoukne ayega

Kya karega.. tier 3 ke records bhi toh nahi

0

Tier 3 ka ek hi fan hai idhar jo besharam jaise argue karta hai n all he has is Salman's bad phase

Koi 1 major record ho tier 3 ke paas tab jaake bolega na

Abhi wohi reply ayega.. Salman's bad phase

2017 tak kangana badi star thi tier 3 se.. isse badi beizati kya

We all know his reply

4 superhits in a row hahah moron tier 3 fan

0

haha supporting actor fans forgot about 2 decades unko sirf 6/7 saal ka hi pata hai
salman ke bas ki nahi hai non holiday par 100 cr bhi kar jaaye