Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Rancho - 87 points
  2. Suhas - 61 points
  3. Seinfeld - 56 points
  4. Ajay - 52 points
  5. Intense - 52 points
  6. Rahul - 51 points
  7. romelow8 - 46 points
  8. Roman - 38 points
  9. Sanki Launda - 36 points
  10. shah - 31 points
  11. mr.hola - 25 points
  12. kashyap123 - 21 points
  13. Lambodar - 21 points
  14. SSk - 18 points
  15. Irdwhelp - 18 points
  16. Sandeep - 16 points
  17. karan khan - 13 points
  18. Santosh - 11 points
  19. Vivek Rai - 10 points
  20. abbie - 9 points
  21. Sanal - 9 points
  22. God Father - 9 points
  23. nitesh singh - 9 points
  24. Invincible - 7 points
  25. Grand Nova - 6 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.
+1 vote
329 views

9 Years Of Peepli Live

​​​​​​It Was Hit At Box Office And India's Official Entry To Oscars.



Taran Adarsh

taran adarsh

@taran_adarsh

·

Aug 15, 2010

'Peepli Live' USA Update III: Brand Aamir Khan and aggressive marketing & distribution by UTV worked big time.


​​​​​​Box Office India

in BOI Update by Assistant Director (48.8k points)
96% Accept Rate

reopened by
0

lol maine delete nahi kiya...maine hide kiya....muze achcha nahi laga tere is hard work per main koi negative comments doon....check reshow kiya hoon....

0

ABE BILLE CHUHE KHAAKE HAJJ JAANE KA KYA MATLAB YA TOH PEHLE COMMENT HI NAHI KARTA JAISE KI MAI SHAHRUKH SE RELATED POST PE COMMENT NAHI KARTA AUR AGAR TUNE KAR HI DIYA TOH YEH NATAK MAT KAR KI BURA LAGA

0

bhai bura laga tha tabhi to immediate hide kiya....ab muze kya ata tha tu 24x7 yaha update rehta hai....aur uperse challenge kiya kyu delete kiya bolke..

0

Okay Peace

4 Answers

+3 votes
 
Best answer

ofcourse...and that thing was back in taare zameen par days..... the trust thing....
jaane tu ya jaane na.... took one of the biggest openings of the year..... with a clash. so did dehli belly..... secret superstar was considered a classic before release.
he is the most trusted brand in india..... at least in media.

the biggest turning point of his career..was the goodwill he got for lagaan..... that was historic level of goodwill

by Super-star (160k points)
selected by
+1

Am I reading it right!!!!!!?
Grand Nova...Supernova...is praising Aamir!!!!!??
This change is always Welcome.....but still what happened!!!!!

0

haha its because....when im good ...im very good..... when im bad....im better.

+1 vote

He was brand before also....

But right now big edge to other superstars.....

by Assistant Director (50.3k points)
+1 vote

The man who brought Indian commercial cinema to the West (Lagaan) deserves all and much more.
Hope he continues to challenge himself and the audience for another 20 years

by Editor (80.7k points)
0 votes

sirf naam se hi peepli live ko 4 cr ki opening.....aur dhobighat me acting ki to usko sirf 2.75 cr ki opeming...aur 8 saal baad release secret superstar me acting ki to 4.5cr opening on 2000 screen....kya fuddu stardom...bhai dig out more article from boi or bring some blast from past kind of thing which glorifies aamir's stardom...

by Location Scout (3.8k points)
reshown by
0

mere 1 comments se itna fadfada raha hai......actually main kisike post per negative comments nahi dalta unless some try to downgrade srk..muze pata tha isliye maine hide kiya tha.

FUDDU STARDOM TOH SHAHRUKH KA THA JO KI 3 CR KI OPENING DIYA THA USNE BILLU BARBER SE 2009

3cr opening 2.75cr se jada hoti hai woh bhi dhobhi ghat ke 2.5 saal se pahle jab amir on his going through best run in industries.....aur srk ko maine kabhi bada star nahi bola aur usko prove karne koi article post nahi kiya...woh to tu aamir ko mega star prove karne laga hai...muze laga agar aamir ka sirf movie ke ander naam hone se 4cr ki opening milti hai to uske presence se to kamse kam 10 cr ki opening honi chahiye thi...

AUR CHRISTMAS PE 270 CR WALI BUDGET KI FILM SE 18 CR KI OPENING DI USNE POST GST WITH TOP DIRECTOR TOP ACTRESS EXTREMELY HIGH TICKET PRICE GOOD REVIEWS AND HUGE NO. OF SCREENS IN 2018 AISA FUDDU STARDOM SHAHRUKH KO HI MUBARAK
bhai srk ka time 2017 ke baad khatam hua hai...yeh agar 1993-2015 ke bich me hota to maan leta teri baat...

DHOBHI GHAT TOH ART FILM THA SHAHRUKH TOH FEATURE FILM BILLU MEI DISASTER OPENING DIYA
amir to biggest mega star hai uske sirf naam se 4cr opening, poster se 6cr opening, statue se 8 cr opening aati hai to uske ek jhalak se 10 kam se kam 10cr ki honi chahiye thi re baba...

SECRET SUPERSTAR KA PURA CREDIT AAMIR KO JAATA HAI JABKI DEAR ZINDAGI KA CREDIT ALIA BHATT KO BHI JAATA HA
haan pure 4.5cr ka credit....srk is no more star in 2017...hum fans aisi 8cr 9cr ke liye nahi ladte...mai to kahta hoon pua credit alia lele..

SECRET SUPERSTAR WORST DAY OF YEAR PE RELEASE THA, 2ND DAY PE USKA REAL VALUE

haan bhai...ra1, oso, khnh,vz ka real value 50cr hota in 2017 agar worst day per na release hui hoti to...

I DONT NEED BOI ARTICLE TO GLORIFY AAMIR, HIS BOX OFFICE RECORDS ARE SUFFICIENT FOR THAT UNLIKE SHAHRUKH!

dekha hai muze kabhi srk ke bare me post karte hue....i m only reply those post when some one intentionally proved srk down and drag srk in discussion...woh to tum ho jo purane kabadi khane me jaker koi aamir ke glorified kiye hue article ko yaha post karte ho...blast from past ke naam per...nahi to boi ka old article jo sirf aamir ke are ho...baki sabko bhul jate ho...

0

Toh Tum Post Karo Na Shahrukh Ko Maine Kab Mana Kiya, Mai Aamir Ka Fan Hun Toh Aamir Ke Baare Mei Hi Post Karunga Na

Aamir Ke Against Negative Comments Karoge Toh Ghussa Toh Aayega Hi, Maine Shahrukh Ko Kuch Nahi Kaha Phir Bhi Tum Bakchodi Karne Chale Aaye Yahan

Aur Maine Aajtak Kabhi Aamir Ko Biggest Megastar Na Kaha Na Prove Karne Ki Koshish Ki, Biggest Megastar Is Amitabh, Mai Bas Aamir Ke Liye Positive Post Karta Hun, Tum Jaise Log Mujhe Dusre Actors Ke Baare Mei Negative Likhne Pe Majboor Kar Dete Ho

0

ok then..keep posting...aamir ke baare me kab negative comment ki bata...

0

Theek Hai Bhai Leave It