Logging in Errors
Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Intense - 533 points
  2. Ajay - 531 points
  3. SSk - 384 points
  4. Vivek Rai - 375 points
  5. TIGER- the real king - 308 points
  6. Roman - 262 points
  7. THUNDER BIRD - 259 points
  8. shah - 244 points
  9. Suhas - 242 points
  10. suraj.j - 238 points
  11. God Father - 224 points
  12. Rancho - 181 points
  13. Charlie Jatinder - 166 points
  14. Rocsky - 165 points
  15. khiladi..mass - 147 points
  16. Bollywood_on_d_Rocks - 145 points
  17. THE_KING_KHAN - 130 points
  18. Tom Cruise - 130 points
  19. Seinfeld - 110 points
  20. nitesh singh - 106 points
  21. IamRaj - 99 points
  22. playboy - 98 points
  23. devendran - 95 points
  24. Sanal - 69 points
  25. Lambodar - 67 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

67.1k questions

253k answers

310k comments

1.1k users

+2 votes
163 views
Source Link: https://books.google.co.in/books/about/Cinema_Industry_in_India.html?id=RJVodLc6NgoC&redir_esc=y
in Box Office Discussions by Location Scout (3.4k points)
22% Accept Rate

2 Answers

+1 vote

Acc to Film Information, #Sholay was Grossed ₹35cr in 1st Run.

So tax in 1975 is around 115%

So Nett was 35/2.15 = ₹16.27cr approx

by Unit Manager (35.5k points)
0

Na... Maine collection ko fake bola tha.. Actual source ne sirf Estimated Footfalls diye the.. logo ne apne hisab se ATP laga ke Gross calculation kar liya tha..

Wikipedia ne bhi explain nahi kia tha ki most films ke same atp use kiya, sirf 2-3 films ke liye Different ATP kyun ?

0

Shyd niche Reference hota hai wo tumne khol krr nahi dekha tha... Wikipedia edited hota hai itna to pata he hoga ...
Prr Niche Reference me tha sab Pura RUSSIAN LANGUAGE me usse CHROME se khol krr ENGLISH LANGUAGE me convert krr skte the...ye maine 2017 me he dekha tha aur Ye GOOGLE BOOKS wala Ticket Price bhi prr mjhe lagta tha AWARA wala fake hoga kyuki Footfalls utne nhi ho Skte the Doubt tha prr jab 2018 me DANGAL se bada bola AWARA ko tab sb clear ho gya...

0

Actually, Main samaj gaya.. Wo wikipedia wala confusion kaise hua..

Wikipedia ne Footfalls to 1st run (6.37cr) ka liya, lekin collection "google book" se copy mara, jo sabhi re-runs ka total tha (29 millions rubel).

So 29m ruble means 11.6cr admissions, jo 10cr wale figure se Match karta hain.

29,000,000/0.25 = 116,000,000

Note - Uss time ki Estimated ATP 25 kopeks thi. 25 kopeks means 1/4 Rubel or 0.25 ruble

0

10-12 Saal chli thi waha...
Bahut jyada hai waise POPULATION uss waqt bas 15cr tha prr bahut baar rlse hui thi jiske wajah se Footfalls increase ho gye

0 votes

Boi will give their own non-sense theory, wait.

by Production Accountant (24.8k points)