Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Intense - 332 points
  2. THUNDER BIRD - 109 points
  3. Roman - 101 points
  4. hello_im_creepy - 97 points
  5. Grand Nova - 87 points
  6. Rancho - 80 points
  7. shah - 74 points
  8. Sanal - 71 points
  9. Suhas - 71 points
  10. Ajay - 65 points
  11. Charlie runkle - 65 points
  12. suraj.j - 61 points
  13. Nikeel - 54 points
  14. Lambodar - 53 points
  15. shajandeepu - 49 points
  16. Rocsky - 46 points
  17. mr.hola - 34 points
  18. Hrithikiantilldeath - 30 points
  19. Vivek Rai - 26 points
  20. Seinfeld - 26 points
  21. Baadshah - 26 points
  22. Irdwhelp - 21 points
  23. nitesh singh - 18 points
  24. CultCharm - 18 points
  25. God Father - 16 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.
0 votes
228 views
even in 1999 his other films were not in top 5 when films with David and Sooraj opened bumper.

Top 5 superstars of 90's were Sunny Deol, Amitabh Bachchan, Govinda, Shahrukh and Ajay Devgan.
in Box Office Discussions by Location Manager (6.6k points)
10% Accept Rate
–1

he didn't had a single hit that opened huge due to his stardom in the first half of the decade and became a star after David judwaa as stated by BOI recently

7 Answers

+2 votes

Zamana kahan se kahan pohoch gaya aur tauji 90s me atke hai.. ha bhai hoga Sunny Deol top par.. ya amitabh hoga... ho gaya na?

Abhi toh Salman hi sabka baap hai.. Salman ki HAHK hi biggest hit thi na?? Ek hi cheez alag word se alag tareeke se bolta hai.. chutiyape ki bhi hadd hoti hai yaar

by Unit Manager (35.6k points)
0

Kiske mooh lag rha hai Rancho

Yeh nakli account kabhi bhi ban ho sakta hai murde se baat karne jaisa hai

0

Hahha Bhai

+1

Aur December ki baat kr hi diya hai toh bol deta hu...

Aukat aukat ki baat hai... Aajkal Ranbir bhi December release lock karne laga hai.. Bhatia ki aukat hai toh bol clash karne... ghajini ke baad Bhatia akela hai jisne xmas pe 100 cr corss nahi kiya.. yaad dilau TMK? Woh baat alag hai Global King ne bhi kachra kiya 2018 me.. jo woh 4 saal se karta aa rha hai.. then again ranveer gave 200 grosser

Ranveer ne 2 200 cr geosser diye.. ranbir ne ek 300 cr grosser diya.. bhatia ab tak 150 bhi nahi kar paya hai soch toh le kisko support kar raha hai.. bhikhari jaise 2.0 ki credit mat lena ab

0

Gazab Ki Gareebi Hai Bhatiya Fans Ki BOI Tier 3 Star Bolta Hai Akshay Ko 2000 Mid Tak Big Star Nahi Manta Tha Usko BOI Aur Record Toh Khair Hai Hi Nahi Uske Paas Koi

0 votes

Salman will be only 2nd to Sunny or on par with srk in BOI's annual star ranking for the period of 1990-1999 and morons like u must be banned forever

by Production Accountant (25.8k points)
0 votes

You are the only member of this forum whose question should be better ignored than answer.
A person who is part of 12 hits in a decade main lead/parallel lead isn't a star

by Unit Manager (35.2k points)
0 votes

Tauji tere srk is stardomless competing with arjun kapoor..don't be pr of actor who can't touch 90 cr in biggest festival period..latal hai..don't ever club this stardomless actor with megastar salman..

by Production Designer (12.5k points)
–1 vote

Salman kbhi 90s ka Big Star tha he nahi sirf salman fans isse big star mante hai 90s ka aur koi nahi ye sab Magazine & INDICINE Chindicine ke wjah se hua hai
as Boi said many times
Early 90s - amitabh
Mid 90s - sunny
Late 90s - srk
Salman ka naam taak nahi liya usne Ye hits,,Hgoty,,Hgotd etc Ye sab Record bas uss Hahk ke wjah se hai jo kii 1st Day DISASTER opening thi aur aise hits,,hgoty,,Hgotd bahut actor ke paas aise record hai but real me sirf 8-9 Big Star hai...
From 1988-2009 salman ke paas koi SOLO big hit nhi thi with 2cr Footfalls without Two Hero and Sooraj Barjatya
1988-2009 salman ke flops jyada the but Hit kam the prr phir bhi isse sab 90s ka big star mante hai

by Costume designer (1k points)
0

And only srk fans consider him a superstar in 2010s decade

0

His time is Over after 2014
Salman apna bhapayi krr rhe hai last Decade ke aur kuch nahi

–1 vote

Only Salman's fans consider him top star of 1990's.

by Assistant Director (52.1k points)
–1

Right same mera bhi yhi answer hai

+1

Do you mean Filmfare,Film Information, Indicine are Salman fans.?

–2

Humesa BOI ko Follow krte ho yaha iss forum mee aate waqt bhi maine bhi dekha BO details only From BOI likha hua hai aur jab BOI bol de salman Superstar after Dabangg to ab filmfare prr aa gye hahahha yahi Filmfare jisko salman fans fake bolte hai hahahah aur ab Film Information kaise aa gya ye kab ranking dene laga
Aur indicine to tha he salman fan 1990-99 ka Total Collection count krke big star batata tha wo bhi KKHH ko add krke salman ke Filmography me hahhhahah
Salman was just a star in 90s not Big Star Superstar or no.1 star in 90s rahi 12 hits kii baat to jaisa kii bola maine wo star tha aur star 12 hits de skta hai decade me prr Credit unme se aadhe movies me he mila salman ko boi ne bola hai salman was popular after Judaa jiska Result 1998 1999 dekh skte ho 2000 me bhi ek hit tha
Prr srk ke most solo the upar se Top 5 movie se 2 movie srk ke the 90s decade me
Top 10 me 4 movies the srk ke 90s decade me mostly solo 3 record Opening 1 solo record thi salman yaha bhi solo record Opening nahi de paya aur tum domination kii baat krte ho

–1 vote

BOI RANKINGS AFTER UPDATE


1990

Sunny
Srk
Salman
Govinda
Aamir


2000

Srk
Htithik
Aamir
Salman
Akshay


2010

Salman
Aamir
Akshay
Srk
Ranbir

by Assistant Director (42.3k points)
edited by