Logging in Errors
Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Rancho - 388 points
  2. Ajay - 345 points
  3. Intense - 336 points
  4. SSk - 320 points
  5. srinathhprasad - 282 points
  6. Vivek Rai - 192 points
  7. shah - 178 points
  8. Roman - 141 points
  9. suraj.j - 135 points
  10. Suhas - 124 points
  11. THUNDER BIRD - 112 points
  12. devendran - 102 points
  13. mr.hola - 99 points
  14. Tom Cruise - 79 points
  15. Rocsky - 73 points
  16. nitesh singh - 71 points
  17. kashyap123 - 61 points
  18. Maniac01 - 60 points
  19. Seinfeld - 57 points
  20. Invincible - 54 points
  21. power - 48 points
  22. Sanal - 46 points
  23. Greek God - 43 points
  24. Irdwhelp - 38 points
  25. Sss d - 32 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

67.6k questions

256k answers

312k comments

1.1k users

+2 votes
189 views

image

Vote Now: (Options for polls are listed on the basis of the number of nominations received)

Deadline: 07th January 2019 - 11:59 PM IST

Deadline over!

Choices:
Zero
Sonu Ke Titu Ki Sweety
Manmarziyaan
Loveyatri
Dhadak
Andhadhun
Poll closed
in ItsBoxOffice Annual Awards by Assistant Director (49.1k points)
100% Accept Rate

reopened by
0

How ZERO is even in that List
Wer is LAILA MAJNU & KEDARNATH

0

Options are based on Nominations.

4 Answers

+1 vote
 
Best answer

Loveyatri had the better overall album though SKTKS also had a good album overall.

by Executive Producer (64.8k points)
selected by
0 votes

Prem na upje khet mein
Bhaiya prem bikey na haat re
Par jab jab ye ho jaaye
Lag jaati hai waat re
Waat re…
Khadi ho jayegi khaat re..

Madua peeke prem ka hum
Hai taneek bouraye se
Re wo mashooka, yaar hum hain
Beech na koi aaye re
Ho uske naina neat daaru-
se ghazab chadh jaayein re

Ho tab se humri hai woh jab se
Jag mein aassiq aaye re
Kasam se.. dharam se..
Kasam se jiyara chaknachoor hai
Ishqbaazi se
Kasam se jiyara chaknachoor hai
Ishqbazi se
Kasam se jiyra chaknachoor hai
Issaqbaazi se

Ho.. tum ka jaano preet ki chidiya
Kaun gagan mein udti hai

Ho preet humari parchaai hai
Jahaan mude hum, mudti hai

Ho.. lag jaibe hai tejj kataari
Badi zor se seene mein

Haaye dard bada ho tabahi aave hai
Bada maza jeene mein…

Ho uska humra mel anokha..
Uska humra mel anokha
Woh lehar hum paani hain

Tum ho paani, hum kinara
Lehar hum tak aani hai

Kasam se.. dharam se..
Kasam se jiyara chaknachoor hai
Issqbaazi se
Kasam se jiyara chaknachoor hai
Isaqbazi se
Kasam se jiyra chaknachoor hai
Issaqbaazi se

Ho ho…
Hum us se prem ghazab karte
Woh humse prem ghazab karti
Woh humre liye jaroori hai
Woh humre bina adhoori hai

Hum tose usko ladwayenge
Itna hum bhadkayenge
Tu chamcha hoja uska chaahe
Maanegi na baat

Ho ek batte do (1/2) aassiq
Tohri kaise hogi chori re
Apne kad se uncha na tu
Sapno ka charkha kaat

Karat hai kyun baatein umar se badi
Tu desi deewana wo english pari

Re Sahiba padhaku thi
Mirza tha taiyn
Tabhi toh woh english hai
Desi hoon main

Hai jiya le gayi hai re tohri ye baat
Aa karle tu yaari mila humse haath

Aa karle tu yaari… mila humse haath

Dhin taak dhin taak
Dhin taak dha…

by Mega Star (211k points)
0 votes

SKTKS for sure. Every song is awesome especially Tera Yaar and Subah Subah. When Mere Naam Tu released, I thought Zero will be album of year, but it went downhill from there.

by Star (147k points)
0 votes

Jo meri manzilon ko Jaati hai ..
Tere naam ki koi Sadak hai naa ..
Jo mere DIL ko DIL banati hai ..
Tere naam ki koi DHADAK hai naa ..
Naache Zing Zing Zing Zing Zing Zing Zingaat !

by Editor (83.3k points)