Logging in Errors
Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Rancho - 495 points
  2. Intense - 425 points
  3. Ajay - 411 points
  4. Suhas - 306 points
  5. THUNDER BIRD - 275 points
  6. Roman - 245 points
  7. Tom Cruise - 226 points
  8. SSk - 222 points
  9. TIGER- the real king - 188 points
  10. shah - 167 points
  11. Charlie Jatinder - 139 points
  12. Jordan Garcia - 127 points
  13. mr.hola - 121 points
  14. Seinfeld - 115 points
  15. playboy - 102 points
  16. nitesh singh - 88 points
  17. Santosh - 75 points
  18. Charlie runkleā„¢ - 71 points
  19. being_tanveer - 70 points
  20. Rocsky - 58 points
  21. Greek God - 57 points
  22. suraj.j - 56 points
  23. shajandeepu - 56 points
  24. Sanal - 53 points
  25. devendran - 51 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

66.4k questions

250k answers

305k comments

965 users

+1 vote
240 views

India Top Grossers 2018
Rank Title Industry Gross (in crores ₹) Gross (in million $)
1 2.O Kollywood ₹485.00 $69.29
2 Sanju Bollywood ₹434.36 $63.88
3 Padmaavat Bollywood ₹375.94 $57.84
4 Simmba Bollywood ₹310.00 $44.29
5 Avengers: Infinity War Hollywood ₹296.73 $45.83
6 KGF Sandalwood ₹215.00 $30.71
7 Race 3 Bollywood ₹207.46 $30.07
8 Baaghi 2 Bollywood ₹202.69 $31.18
9 Rangasthalam Tollywood ₹181.55 $27.93
10 Sarkar Kollywood ₹180.92 $26.61
11 Badhaai Ho Bollywood ₹172.46 $25.36
12 Thugs of Hindostan Bollywood ₹163.54 $24.05
13 Stree Bollywood ₹158.73 $23.69
14 Raazi Bollywood ₹157.13 $24.17
15 Sonu Ke Titu Ki Sweety Bollywood ₹130.56 $20.09
16 Bharat Ane Nenu Tollywood ₹128.22 $19.43
17 Gold Bollywood ₹127.14 $18.98
18 Raid Bollywood ₹126.22 $19.42
19 Aravinda Sametha Tollywood ₹121.42 $17.86
20 Jurassic World: Fallen Kingdom Hollywood ₹114.64 $16.49
Source Link: Self tracking
in Self-Compiled Data by Super-star (168k points)
100% Accept Rate

edited by
0

KGF - Sandal wood .

0

Please post compilation of top grossing films in term of nett figures..

0

@lxbhsh yeah corrected it.
@rocksy will try to make another one for that, for now just take 25-26% GST for South films and 27-28% for Bollywood.

3 Answers

+1 vote
 
Best answer

So 12 out 20 films from Bollywood.. What about last year ?

by Unit Manager (32.4k points)
selected by
0

Last year, Hollywood had one (Fate of the Furious), Tollywood had five (Baahubali 2, Khaidi No 150, JLK, DJ, Spyder) while Kollywood had three i.e. Mersal, Vivegam and Bairavaa,

+2 votes

Good job

by Production Designer (16k points)
0 votes

Sanju - 430.84 cr
Padmaavat - 378.51 cr
Race 3 - 212.95 cr
baaghi 2 - 205.04 cr

This is correct figures. Self tracking.

Bhai aise 2-3 cr kam karke to koi bhi de dega.

by Production Designer (15.8k points)
0

Bhai, Tujhe aaisa kyon lagta hai.. Jat pass source nahi hain... Iske paas source hain.. 2point0 ke time, BOI se pehle jat ne territory breakdown share kia hain. Phir BOI se copy paste kaise ho gaya.. Jat ke source galat ho sakte hai l, lekin wo BOI se to copy paste nahi karta hain..

Waise bhi Two sources ka figure rarely same hota hain.. Thoda bahut to difference aata hain... BOI.in & BOI.com ke figure hi dekh le..

Jat ne kitni baar detail me oversees breakdown dia hain, itna detail me to BOI bhi nahi de raha hain...

2.0 ka 1st Week ka initial breakdown, jo jat ne BOI se pehle dia tha.. (1st row me 1st seven day ka breakdown hain) -

0

Bhai bahut easy hai yaar koi bhi de sakta hai kyunki kisi bhi movie ke collection % nikal le Boi se aur phir next movie ka circuit wise collection de do.

0

Babaji ka Thullu.. Itna easy hota to her koi trade analyst bana phirta...

So called self declared Trade analyst Sumit, Rohit, avishkar ki territory breakdown puchne pe phat jati & block kar dete hain..

trade analyst JD ke paas Bihar ke alawa kisi ka data nahi hota hain..

TeamRb multiplex collection se, all india calculate karta hain.. Uske paas bhi koi territorial data nahi hota.

Krkboxoffice bhi aajkal 4 multiplex chain se all india figure calculate karta hai, earlier wo CP/CI/Raj/Punjab se figure se all india calculate karta tha..

last year maine, jat se bb 1 ki dcr sheet ka mangi thi, uska ek sample dekh..