Logging in Errors

Identify- Mohabbat jaisi ibaadat kahan urdu jaisi nafasat kahan imaan pe kayam reh sake to musalmaan jaisi taqat kahan

+3 votes
104 views

barf par ek shayar ne bada badiya sher kaha hai suniyega irshad

barf padh rahi hai aur haath mein koi jaam nahin pilaye jayo humein koi kaam nahin

asked Apr 20, 2017 in Movie Discussions by Baazigar All Time best! (283,015 points)
88% Accept Rate

2 Answers

0 votes
 
Best answer

The Hero : Love story of a spy

answered Apr 20, 2017 by Abdul Camera Operator (10,594 points)
selected Apr 20, 2017 by Baazigar
0 votes

The film is...... Chamatkari bhagwan insaan Gurmeet Raam Rahim babaji's Hind ka Napak ko Jawab... Isn’t it???

Knowledge thoda kam hai movies pe... Firbhi tukka maar diya. Ummid hai lagg jayega!

answered Apr 20, 2017 by TIGER- the real king Unit Manager (35,922 points)