Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Intense - 366 points
  2. Rancho - 290 points
  3. hello_im_creepy - 262 points
  4. Vivek Rai - 180 points
  5. shah - 178 points
  6. Ajay - 161 points
  7. Charlie runkle - 160 points
  8. THUNDER BIRD - 156 points
  9. Tom Cruise - 151 points
  10. Grand Nova - 147 points
  11. Roman - 129 points
  12. TIGER- the real king - 111 points
  13. Irdwhelp - 106 points
  14. SSk - 95 points
  15. Seinfeld - 93 points
  16. Lambodar - 86 points
  17. God Father - 83 points
  18. nitesh singh - 81 points
  19. Suhas - 61 points
  20. Kabir - 54 points
  21. Raghib - 39 points
  22. playboy - 39 points
  23. Greek God - 38 points
  24. Rocsky - 37 points
  25. mr.hola - 37 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

69k questions

262k answers

320k comments

1.3k users

Categories

+4 votes
76 views
Acc to Boi.co.in :-

Day One :- 38.03cr

3 days Wknd :- 93.98cr

4 day wknd :- 119.98cr

8 days total :- 156.48cr

Means 36.50cr in week Days(Mon-Thursday)
Mon 11cr estimate
Tues 10cr estimate
Wed 8.75cr estimate
Thurs 6.75cr estimate


Acc to Boi.com

Day One 39.16cr
3 Days Wknd 97cr
4 days extended wknd 123car

Mon 10.75cr
Tuesday 10.25cr

Total 144cr in 6 days

7 days week 157.60cr

8 day extended week 163.89cr

Thursday 163.89 - 157.60 = 6.29cr

Mtlb Wednesday 157.60 - 144cr = 13.60cr Hahaha

Kya baat hai Wednesday itna kaise Aa gya pehle ye site ne kaha tha 8 day extended week 155-157cr hoga ye achanak 164cr kaise ho gya ?
in Box Office Related by Casting Director (19.9k points)
50% Accept Rate
0

According to producer 400 cr in ww
Even with producer figure its total worldwide
378 cr lolx ghapla kam kro yr
http://www.addatoday.com/2015/12/prem-ratan-dhan-payo-lifetime-box.html

3 Answers

+2 votes
 
Best answer

Hahaha paisa bolta hai

by Location Manager (5.9k points)
selected by
+1 vote

Even acc to producer worldwide Gross is 375cr.......
AOI is doing ghapla in WW to....
Hahahahahaha......

by Producer (114k points)
+1 vote

kya yr! tum logo ko kabhi bhi boi ki estimate aur actual collection dene ka tarika samajh mein nehi ayaga kya?
boi hamesha estimate deta hain week khatam hone tak, week khatam hone k baad boi ko territories breakdown milte hain jo estimate se hamesha e high aur low ata hain, prdp ki opening day aur weekend almost same e raha territories breakdown k baad par weekdays estimate se higher aya, agar tum boi.co.in hisab se 11cr estimate le raho to boi ki hisab se 12cr le lo aur calculation karo, hisab mil jayega, ye hny ki tym bhi hua tha(weekdays collection estimate se higher aya)
isiliye to hny ki tym opening day aur weekend territories breakdown mein low ane k baad bhi 1st week estimate aur actual almost same e raha tha,
prdp ki weekdays bhi estimate se high aya, remember hum forum mein bada inflation ki baat karte the prdp ki weekdays ko lekar par actually boi ki estimate e low tha, now inflation aab itna jayada nehi q ki weekdays actual estimate se high aya hny ki tarah

by Producer (112k points)
edited by