Logging in Errors
Top 25 Most Active Users this Month:
  1. Rancho - 450 points
  2. Intense - 402 points
  3. Ajay - 389 points
  4. Suhas - 283 points
  5. THUNDER BIRD - 264 points
  6. Roman - 214 points
  7. Tom Cruise - 208 points
  8. SSk - 200 points
  9. TIGER- the real king - 170 points
  10. shah - 149 points
  11. Charlie Jatinder - 129 points
  12. Jordan Garcia - 126 points
  13. Seinfeld - 114 points
  14. mr.hola - 113 points
  15. playboy - 97 points
  16. nitesh singh - 87 points
  17. Santosh - 75 points
  18. being_tanveer - 64 points
  19. Charlie runkleā„¢ - 63 points
  20. Rocsky - 58 points
  21. Greek God - 55 points
  22. Vicky Rai - 46 points
  23. shajandeepu - 46 points
  24. Sanal - 45 points
  25. devendran - 43 points
All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

66.4k questions

250k answers

305k comments

962 users

–2 votes
439 views

in Movies by All Time best! (255k points)
98% Accept Rate
0

OM
@Grand nova
kis cheez ki maafi be ??? tere ko to baksha hua hai maine sala bahut fudak rha hai aajkal akshay ke naame pe , faltu me bakta rehta hai

0

@Ammy .. Toh uss bande ko pehle downvote hi nahi karna tha... Seriously darne wali baat kahan se aa gaya? Aisa bandha hai hi kahan iss forum mein jinse darr sako? Aisa kaun hai jisko dekh kar darr jaye iss forum mein? This is interesting batao... Agar Zin ka naam loge toh woh forum bandh karwadega. Agar Thunder Bird ya Karan Khan ka naam loge toh f0rum chod denge, bandhe toh sabhi ke saath maze karthe hai...

0

@Ammy .. aur tumhara post edit karlo kam se kam...Mock hi kiya hai par tumne mere parents ki tareef hi ki hai. Aur ab samajh chuke honge ki maine tumhare parents ka bhi utna hi tareef kiya hai. Achcha nahi lagta ki main intention hi misunderstanding se juda ho toh. Kabir aur tum ek hi age ki ho kya? Atleast next time aise misunderstanding aaye toh pehle pooch lena ki mere kehne matlab kya tha. Kabir toh naya hai, khud ko "troll" samajhta hai bas hai nahi, may be shy hai mujhse baat karne ke liye... Tum toh atleast freely behave kar sakte ho. Soch lo.. Misunderstanding mein sabko keh diya tumne ki main parents ko insult karta hoon. Yeh na ho ki sab sach mein parents ko hi insult karne lage.

0

OM
Yeh darne warne ki baat mat karo roti baad me fekonge aur grand nova pahle bhaav kha jayega.
Mai darne ki baat nhi kar rha hun, mai keh rha hun ki unncessary fights se bachne ke liye chupa hoga wo bechara but mai usko support thode hi kar rha hun kyuki mai khud hota toh kabka samne aake sabke samne keh deta.

3 Answers

+1 vote
 
Best answer

nice post but srkians apna faltu jobless giri yaha bhi chalu kar diya downvotes de ke lol

by Set Designer (2.4k points)
selected by
+1 vote

and the old saga of giving downvotes begins....
Zin - why don;t u have some online tutorial for these folks to teach/educate/instruct/guide/enlighten them that what it stands for and why/when/where it should be used? - It will help to find a way/direction in reel/real life also otherwise "I think Yeh Log Bhatak Gaye hain"

by Production Accountant (29.7k points)
0

bro that cheap nova is accusing me where i came to forum just now. I haven't given a single downvote to suhas in 2 long years.

0

lol abbie aapka chachu lagta hai freak gaurd jo aap unko shikaayet laga rahay ho???

0 votes

lol 3 down votes....on this post???? terrorism shuru kar diya idher bhe...lol

by Star (151k points)