• Register
Logging in Errors

Donate to the forum

All the Articles, images, and other info shared here by the community, are copyrighted to their owners. No copyright infringement is ever intended by Its Box Office, or by the community. If you have any issues with the content used, please use the feedback section to reach us.

64.2k questions

240k answers

291k comments

394 users

+2 votes
174 views
asked in Opinion by Assistant Director (50.9k points)
73% Accept Rate
+1

You're truly brutally honest man.. Love you.

+1

OM
@Baadshah direct shadi karna would be dumbest decision. Thoda sa rehearsal to mangta hai bhai. Practice nhi kareg to perform kaise karega. Bachpan ek hi toh baat sikhai jati hai hm logo ko ki performance se pahle achhe se taiyari kar lo. After all Pratice Makes a Man Perfect.
Batao yar jo baat aapko hme btani chahiye thi wo hme apko btani pad rhi h.

+1

ammy bakwas band kar lol :p

+1

Ammy: hahaha........agree sir

4 Answers

+1 vote
 
Best answer

All Ashutosh Gowarikar movies ...... main chakkar hai ki movies lambi hoti hai Gowarikar ki .... zada time milega spend karne ke lie uske saath :-P

answered by Second Unit Director (78.7k points)
selected by
0

Bhai. Jab baat sirf time spend karni ki hai toh Ramayana hi chala do. Pura 40 hours ka hai. LOL
Very poor suggestion by you. Didn't expected.

0

phir ... twilight series , HSM , 50 shades of grey jaise less IQ movies dikhani padegi

0

Now loved your choices. 50 Shades Of Gray would be just perfect. LOL

+1 vote

Jai Santoshi Ma, Bal Ganesha, Maa Ki Vardan etc..

answered by Director (135k points)
0

Abe jab mauka milega na toh tu Murder series, Hate Story series, Rangini MMS series dekhiyo. Aur mereko bachcho wali film suggest kariyo... Tharki sala.

0

Dekh dusro ki gf Ki taraf aankh uthana bhi paap Hai...agar Ragini, Hate Story Dekh ke ladki bhavna mein beh gaya toh Soch us bechari, simple, honest, cute, lovely, humble ladki ki izzat ka Kya hoga..isliye bhavna mein na bahe uske liye yeh sab dekho

0

Paap-Punya kya hai?? Manushya ko karma-pradhan hona chahiye. Karma karte jao phal ki chinta kiye bina. Tabhi moksha ki prapti hai iss jagad mein.

+1 vote

Better to tune into some x rated videos on the internet tagged my friend's hot girlfriend.

answered by Star (150k points)
0

Nah Bhai. I want some class. Direct maidan mein kudne se jaan aur maan-hani dono ko khatra hai.

0

Lol...Toh phir... Films se kaam nahi hone wala... Kuch aur try Karo...

+1 vote

OM
1 Jaldi Karo
2 Sunny-Khadi A AA I EE U UH Ann Ahh

Saayad itna kaafi hoga isse jyada na tik paoge aap. Waise b abhi DEbutant ho

answered by Executive Producer (66k points)
0

You got it right. LOL

0

OM
Mohalle se suruat karo sayad bat ban jaye. Mausam b suhawana h aaj kal to.

0

@Ankit ab toh tujhe innaguration karna hi hoga...Izzat ka sawal hai

0

Bhai. Tu inauguration ki baat kar raha. Udhar ek ladki ne mujhe friendzone mein daal diya.. Very upset.