+6 votes
608 views

asked in Opinion by All Time best! (281k points)
99% Accept Rate

2 Answers

+7 votes
 
Best answer

OM
These pics are haunting me

answered by Executive Producer (66.3k points)
selected by
+7 votes

sab ke sab 2rs people ..........

answered by Production Accountant (23.3k points)
0
meter ghoom jaane ke liye hi toh kaha tha main.. It's so clear, jaisa answer waisa hi comment. Ab baki sab samajhnewalo par. Mistake ek ki hi thi, maine sirf yeh kaha ki usko kitne 2rs support milta hai.  Galti ek kare toh iska matlab yeh nahi ki baki sab kare. Baki kare isse pehle hi maine comment daal diya tha, samajhna toh ab unke haath mein. Nahin samajhte toh mein ek-ek ko bula ke gaal thodi deta?

Aur Ammy hai, samajhdar hai isiliye toh uske saath itna lamba lamba argue kiya. Tyler ka answer tha aur mera ek comment se hi kissa khatam uske saath. Baki jisne bhi comment kiya ho, mera reply toh baad mein Ammy ko hi mila na. Jab sahi-galat ki soch hai toh usko istamal karo. Insult kisi aur ne kiya aur sirf support karke bura kisi aur ko lag raha hai. This was my point.

Lastly depth mein jab family ho tab hi sochte hai sir. Gauri Khan ko hot kehte hai, jab unke bachcho ke saath woh aaye toh usko ek maa ka hi respect milta hai. At the max yeh kehte hai ki 2 bachchon ke baad bhi figure maintain kiya hai bas that's the limit. Aur yeh baat har kisiko pata hai... life long lesson hai jo hum apne gharon se hi seekh ke aate hai. Ab isko hi ignore kar dete ho toh class lena padta hai.
0

OM @suhas BHai aisi gandi baatein kewal Navo jaisa insaan hi kar skta hai, usko koi self respect nhi hai ek bar nhi usne yeh hazaar bar prove kiya hai. @Baadshah maine sif salman ko dhang se dekha tha uss pic me bas aur bakiyo ko to mai shakal se pehchan b nhi paya tha, mujhe yeh tak pta nhi tha ki unme Alvira kaun hai itne dhyan se kabi dekha hi nhi maine, aur pics me unki aankhen thoda darawani si lag rhi thi isliye mai haunting wala answer kar diya but jab maine Tyler ka answer padha to mujhe hassi aa gyi aur just as a fun maine uske answer pe comment kar diya tha wo b sirf isliye kyoki us pic me salman tha matter itna bigad jayega mujhe pta nhi tha.

0
yeh sab kya chal raha hai ? kal raat se notifications aa rahe hai
0
Tyler: kuch nhn.....bs Suhas bhai aapki tareef kr rahay hain

Suhas: aray bro u said ''2rs people'' was a good comment.....but i was just against pointing a finger on anybody's upbringing just cz they upvoted it

n '' jab unke bachcho ke saath woh aaye toh usko ek maa ka hi respect milta hai''.....bhai itna emotional nhn hn main....pehlay dhang k kapray pehna karay phir maa maa ka raag alaapein gy hum.....its simple......gauri bhi 2rs people hai

Ammy: haha....i know....even i probably didn't see Alvira n stuff....i just scrolled quickly n Tyler answer was with enough likes n no downvotes.....i laughed too......diwali pic h to kya hm sb beth kr post-mortem thori na karein gy...yeah we should read complete description but.......ab uski ***** ya family, yeh to Suhas bhai k comment k baad dekha....even after that i tried to find Pulkrit, not before this commenting stuff
...