Logging in Errors

And Salman's episode of cnwk ended with Shahrukh's name and i loved it hahahaha || ps: Daisy Shah is damn hot! Have became her fan!

+8 votes
179 views
asked Jan 19, 2014 in Old by CultCharm Assistant Director (55,933 points)
59% Accept Rate

edited Jan 19, 2014 by CultCharm

3 Answers

+4 votes
 
Best answer

Yup loved it. I felt like the way Salman enjoyed himself in this episode, no other celebrity enjoyed it to this extent. Ofcoure Parineeti Chopra had enjoyed too who was in tears laughing. But Salman was actually rolling on the floor laughing. It was superfun to watch the brothers & Daisy Shah enjoying the show.

And yes even I loved that last question, I'm your fan & my wife is Shahrukh's. I loved it more when Salman said "your wife's taste in actors is very good". But Dadi's act was simply the best & double meaning jokes doesn't matter when it evokes this much laughter.

answered Jan 19, 2014 by suhas All Time best! (260,238 points)
selected Jan 22, 2014 by CultCharm
@mac.. Get mature yaar.. I mean sane people inn cheejon ko nazarandaz kar dete hain.. I mean they don't care.. And jo insane hote hain.. Unhe duniya nazarandaz kar deti hai.. I mean I don't care.. There're billions who don't care.. And media talks for trp.. Even people knw they're sellin nothin but chu....pa but still watch it..
And i've noticed you, you think too much.. Your thoughts goes to places which should not be visited.. Mind mein yeh sab bakwas na rakho paji, bas mauj maaro
@Mastercharmer Hahahaha yahi to problem hai yaar mein sochta bahut hoon....par wo sahi hota hai...aur haan meri baat aap abhitak samajhe nahi yaha media ka matlab politics aur politicians hai wahi log jo desh ko barbad kar baithe hai....aur hinndu-muslim dange karwana chahte hai wo hamesha srk ko target karte hai kabhi dekhi hai salman ki movie pe ban lagte hue.....bhai ye baate itni aasan nahi jitni dikhti hai india me ppl politcs me interested hai naki ham jaise movie lovers isliye mein chahta hoon srk ko isse bahar ana chahiye ye daldal ki tarah hai agar phase to phir pure dub jaoge.....ab wo international icon hai isliye anti muslim ppl will alws target him remember us airport moment? dats why mnik is made for "My name is khan but I am not  a terrorist" …… bhai soulcharm ye cheeze bahut buri hai isliye srk k liye mere man me bahut chinta hai par ab sab thik ho raha hai hope aage bhi accha ho.....
Yaar.. Tu baatein bana raha hai.. I mean har samajhdaar yeh baatein janta hai.. Aur yaar political parties bhi chu hain, yeh bhi public janti hai.. Don't worry..
Issues se bhi shahrukh ka kuch nahi ukhadne ka, you just chill.. And you made dead crap alive.. 3-4 saal purani batein.. Kahan jake pail raha hai.. Itni purani baat toh lose kar diya kar.. Pata nahi aur kitni batein hongi tere mind mein, jo bina mtlb ki tujhe tension gift kar jati hongi o.O?
Hehehehe btw good wali night bro........!!!
+1 vote

And now i can
bet after this reply from him .she
must have become the biggest
Salman Fan!!!

answered Jan 19, 2014 by SULTAN Production Designer (13,511 points)
Yahi to ghatiya soch hai aap logo ki succes k piche pade rehte ho tum logo me aur tumhare stars me zamin asmaan ka fark hai....aur waise bhi inki undar ki politics jaanta bhi hai kya tu? kabhi socha hai kapil srk ka naam baar basr kyu leta hai? agar dimaag hai to laga phir pata chalega usne kyu khudko sallu fan bataya.....beta jo dikhta hai waisa nai hota
i watched every episode of cnwk ..but kapil never take srk's name in his show..he takes srk's name only in juhi chwala and farah khan's episode because of her relation...give me the link of those episode..expect juhi's and farah's .and beta mera answer barabar se padh ...salman ka ye answer sunake ki your choice is good ...koi bhi salman ka fan ban sakta hai because this thing touch to heart .....aur tum kya bol rahe ho ..ek baar fir se padh lo .....kya likha sirf tum hi samaj sakte ho.....aur kapil salman ka fan hai aur usase bhi jada wo sohail ka fan hai ....answer padhane ki samaj nahi hai tumhe
Hahahaha yaar tum sirf dikhave se behak jaate ho ....yaha mein srk-salman k upar jhagad nahi raha k wo kiska fan hai aur kiska nahi. ...mein sirf yahi bata raha tha k ye kapil politics khel raha hai dono k saath waise mein bhi cnwk ka har ek show dekhta hu....ab tum itne hoshiyaar to ho nahi k ye samajh jaoge par phir bhi Kapil na SRK fan hai Na Sallu fan agar reson jaanna hai to uski television history padh phir samajh aayega tumhe real majhla kya hai wo......aur na bhi samajh aye to rehne do
0 votes

This was my best comedy nights with kapil show ever. i enjoyed very much.

answered Jan 21, 2014 by Prashant Assistant Director (51,895 points)